Xiaomi का जबर्दस्त ऑफर, सस्ते हुए स्मार्टफोन

एंट्री लेवल सेगमेंट में बजट स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं, तो शाओमी की Diwali With Mi सेल आपके लिए है। कंपनी की वेबसाइट पर लाइव इस सेल में आप शानदार फीचर वाले Redmi 9 Activ हैंडसेट को बंपर डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत शाओमी की वेबसाइट पर अभी 8,099 रुपये है। फोन खरीदने के लिए अगर आप ICICI बैंक के कार्ड से पेमेंट करेंगे तो आपको 1 हजार रुपये का फ्लैट इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। वहीं, अगर आपके पास बैंक ऑफ बड़ौदा का डेबिट कार्ड है, तो आपको 5 हजार रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल सकता है।

फोटोग्राफी के लिए कंपनी इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

फोन में कंपनी 720×1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.53 इंच का एचडी+ डॉट ड्रॉप डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो 400 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। फोन 6जीबी तक की रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें कंपनी मीडियाटेक हीलियो G35 चिपसेट ऑफर कर रही है।

Related Articles

Back to top button