23 अक्टूबर को होगा भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला , रोहित शर्मा ने शुरू किया ये काम

भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 का बहुप्रतीक्षित मैच 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाना है। इस मैच के लिए भारत और पाकिस्तान की टीमें मेलबर्न पहुंच चुकी हैं।

21 अक्टूबर को टीम इंडिया के लिए ऑप्शनल ट्रेनिंग सेशन था। विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, आर अश्विन, केएल राहुल, हर्षल पटेल, हार्दिक पांड्या और युजवेंद्र चहल ने इस ऑप्शनल ट्रेनिंग से ब्रेक लिया, वहीं कप्तान रोहित शर्मा ने नेट्स पर काफी समय बिताया।

ऑस्ट्रेलिया के मैदान बड़े हैं और ऐसे में बाउंड्री भी बाकी मैदानों की अपेक्षा कुछ बड़ी है। ऐसे में यहां छक्के लगाना बल्लेबाजों के लिए बहुत आसान नहीं होने वाला है। रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप में अच्छी फॉर्म के साथ नहीं आए हैं। वॉर्म-अप मैचों में भी वह कुछ खास नहीं कर पाए, ऐसे में वह चाहेंगे कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले वह अपनी लय हासिल कर लें।

नेट्स पर बैटिंग प्रैक्टिस के लिए रोहित शर्मा दो बार पहुंचे। पहली बार में वह थोड़ा डिफेंसिव मोड में नजर आए, लेकिन उसके बाद उन्होंने अपना गीयर बदला। रोहित जब दूसरी बार बैटिंग प्रैक्टिस के लिए नेट्स पर आए तो बड़े-बड़े छक्के लगाए।

Related Articles

Back to top button