पवन सिंह और काजल राघवानी के इस नए गाने ने मचाया धमाल , तेजी से वायरल हो रहा विडियो

भोजपुरी का गाना ‘छलकत हमरो जवनिया’ की सुपर हिट जोड़ी पावर स्टार पवन सिंह और सिजलिंग काजल राघवानी एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते नज़र आने वाले है, जिसकी दस्तक हो चुकी है।

शुभ धनतेरस पर आज इस जोड़ी की अपकमिंग फ़िल्म ‘कइसे हो जाला प्यार’ का फर्स्ट लुक आउट कर दिया गया, जो अब वायरल होने शुरू हो गया है। लंबे अरसे बाद पवन और काजल एक साथ बड़े पर्दे पर नज़र आने वाले हैं। इसको लेकर फ़िल्म पंडितों ने ये कहना शुरू कर दिया है कि भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका होने वाला है।

गीता देवतोष सिने विजन प्रस्तुत पवन और काजल की फ़िल्म ‘कइसे हो जाला प्यार’ का फर्स्ट लुक बेहद रोमांटिक है। कह सकते हैं कि यह जोड़ी रोमांटिक फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर कमबैक कर रही है।

फ़िल्म के पोस्टर में 3 शेड्स हैं। एक शेड्स में दोनों बाइक पर भी नज़र आये हैं। यानी फ़िल्म में रोमांस के साथ रोमांच का भी तड़का लगता हुआ मालूम पड़ता है। शायद यही वजह है कि फ़िल्म के पोस्टर ने सबकी उत्सुकता बढा दी है। फ़िल्म के निर्माता राजीव रंजन सिंह और अमित कुमार सिंह और निर्देशक जगदीश शर्मा हैं।

पवन सिंह और काजल राघवानी की जोड़ी एक समय बेहद पसंद की जाती थी। दर्शकों ने दोनों को खूब प्यार दिया और दोनों की हर फ़िल्म व गाने हिट रहे। लेकिन एक वक्त के बाद दोनों की राहें जुदा हो गयी।

मगर अब वे फिर से साथ आ रहे है, जिसका इंतज़ार उनके साझे फैंस के साथ भोजपुरी बॉक्स ऑफिस को भी बेसब्री से होगा। फ़िल्म का फर्स्ट लुक आउट हो गया है। जल्द ही फ़िल्म का ट्रेलर भी आएगा। लेकिन उससे पहले हम बात फ़िल्म के ट्रेलर की कर लेते हैं। इस फिल्म का ट्रेलर एवरेस्ट भोजपुरी चैनल पर देख पाएंगे।

Related Articles

Back to top button