लखनऊ में 7 साल की मासूम के साथ हुआ ऐसा, बेसुध हालत में मिली

लखनऊ के निगोहा इलाके में शनिवार को बकरी चराने गई सात वर्षीय मासूम के साथ गांव के ही किशोर ने दुष्कर्म किया। काफी देर बाद भी घर न पहुंचने पर तलाश करने निकले भाई ने बेसुध हालत में बच्ची जंगल में मिली। होश आने पर उसने अपनी आपबीती बताई तो सभी अवाक रह गए। तहरीर पर निगोहा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित किशोर का पकड़कर बाल सुधार गृह भेज दिया है।

परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि देर रात करीब बजे बेटी को इलाज के लिए झलकारी बाई अस्पताल भेजा। जहां पहुचंने पर डॉक्टर ने कागज पूरे न होने की बात कहकर पहले भर्ती करने से मना कर दिया। काफी देर बाद निगोहा थाने से महिला सिपाही कागजात लेकर पहुंची तब जाकर इलाज शुरू हुआ।

निगोहा स्थित एक ढाबे पर काम करने वाले मजदूर ने बताया कि शनिवार दोपहर सात वर्षीय बेटी गांव के पीछे स्थित जंगल में बकरियां चराने गई थी। इसी बीच गांव के ही एक 16 वर्षीय किशोर ने उसे अकेला पाकर दुष्कर्म किया। हालत बिगड़ती देख बेटी को वहीं छोड़कर आरोपित भाग निकला।

देर शाम तक बेटी के वापस घर न लौटने पर बेटा खोजने निकला तो वह बेसुध हालत में जंगल में पड़ी मिली। इंस्पेक्टर निगोहा का कहना है कि तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित किशोर को हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह भेज दिया है। वहीं किशोरी को झलकारीबाई अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Related Articles

Back to top button