स्मार्टफोन Oppo F21s Pro पर मिल रहा शानदार ऑफर , खरीदने से पहले पढ़े पूरी खबर

ओप्पो (Oppo) के पावरफुल स्मार्टफोन Oppo F21s Pro पर शानदार डील ऑफ द डे दी जा रही है। यह डील अमेजन इंडिया पर लाइव है। ऑफर में आप 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन को 6 हजार रुपये के डिस्काउंट के बाद 21,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

फोन खरीदते वक्त अगर आप ICICI बैंक के कार्ड से पेमेंट करेंगे तो आपको 2 हजार रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा। ओप्पो के इस फोन को आप एक्सचेंज ऑफर में भी खरीद सकते हैं।

एक्सचेंज ऑफर में यह आपको 15,700 रुपये तक सस्ता पड़ सकता है। पुराने फोन के बदले फुल एक्सचेंज अमाउंट मिलने पर टोटल डिस्काउंट (बिना बैंक ऑफर) 6,000 + 15,700 यानी 21,700 रुपये का हो जाएगा। ध्यान रहे कि पुराने फोन पर मिलने वाला एक्सचेंज बोनस उसकी कंडीशन पर निर्भर करेगा।

फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ दो 2 मेगापिक्सल के कैमरे दिए गए हैं। यह इस सेगमेंट का पहला स्मार्टफोन है, जो माइक्रोलेंस के साथ आता है। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है।

फोन में कंपनी 2400×1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.43 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले ऑफर कर रही है। फोन में ऑफर किया जाने वाले यह डिस्प्ले पंच-होल डिजाइन और 90.8 पर्सेंट के स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ आता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट दे रही है। फोन में आपको 5जीबी तक की वर्चुअल रैम भी मिलेगी। यह इसकी टोटल रैम को जरूरत पड़ने पर 8जीबी से बढ़ाकर 13जीबी कर देता है।

Related Articles

Back to top button