शादी के बाद आलिया भट्ट ने ऐसे मनाई अपनी पहली दिवाली, देखे तस्वीरे

दिवाली के मौके पर कई एक्ट्रेसेस ने अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में दिखाया गया कि उनकी दिवाली कैसी बीती. इस साल कई हसीनाओं ने शादी के बाद अपनी पहली दिवाली मनाईं, जिनमे कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम सबसे अहम है. कैटरीना कैफ ने तो पति विक्की कौशल के साथ बेहद शानदार अंदाज में दिवाली मनाई. यही नहीं कैटरीना कई दिवाली पार्टी में पति के साथ स्पॉट हुईं. लेकिन इन पार्टीज से आलिया भट्ट नदारद दिखीं. लेकिन आलिया ने अपनी पहली दिवाली कैसे मनाई?

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने पिछली दिवाली और इस दिवाली की फोटोज शेयर कर फैंस को त्योहार की बधाई दी. एक्ट्रेस अपनी पिछली दिवाली पर ब्लू कलर के लहंगे चोली में नजर आई थीं, जिसमें उनका लुक देखने लायक था. वहीं इस दिवाली पर आलिया भट्ट आराम करती दिखाई दीं. इन तस्वीरों को साझा करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा, ‘हैप्पी दिवाली, पुरानी दिवाली की एक झलक और यह दिवाली तो बेड पर ही गुजर रही है. आप सभी को मेरा ढेर सारा प्यार.’ आपको बता दें, आलिया भट्ट की इस फोटो में रणबीर कपूर नजर नहीं आए.

दिवाली के इस खास मौके पर चारों तरफ रौनक ही रौनक देखने को मिल रही है. हर कोई दिवाली की धूम में लगा हुआ है. बॉलीवुड सितारों में भी दिवाली को लेकर खूब धूम देखने को मिल रही है.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी के बाद यह पहली दिवाली है. खास बात तो यह है कि आलिया भट्ट प्रेग्नेंट भी हैं, ऐसे में यह दिवाली उनके लिए और भी ज्यादा खास बन गई है. लेकिन एक्ट्रेस की यह दिवाली उनके बेड पर ही गुजर रही है. दरअसल, हाल ही में आलिया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फोटो शेयर की है, जिसमें वह बेड पर आराम फरमाती दिखाई दीं.

Related Articles

Back to top button