मेरठ में शराब पीकर हुड़दंग मचा रहे लोगों ने बैंककर्मी को पिटा , उपचार के दौरान मौत

मेरठ में शराब पीकर हुड़दंग मचा रहे लोगों ने टोका-टाकी पर एक बैंककर्मी पर हमला बोल दिया। गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दिवाली की शाम उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने दो महिला सहित छह लोगों पर गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

परिजनों ने आस पड़ोसियों की मदद से तत्काल उन्हें ले जाकर मिलिट्री अस्पताल में भर्ती कराया। वारदात के बाद आरोपी हमलावर फरार हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस को अजय की पत्नी रेनू ने पूरा मामला बताया और तहरीर दी।

सोमवार शाम अस्पताल में उपचार के दौरान अजय की मौत हो गई। इसके बाद घर में कोहराम मच गया। दिवाली की खुशी मातम में बदल गई। रात में ही पुलिस ने मुकदमे को गैर इरादतन हत्या में दर्ज करते हुए हमलावरों की तलाश शुरू कर दी।

अजय कुमार टांक की मौत के बाद पूरे क्षेत्र में शोक व्याप्त हो गया। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया, जिसके बाद अंतिक संस्कार कर दिया गया। अजय के परिवार में पत्नी के अलावा दो बेटे और दो बेटी हैं।

इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा उत्तम सिंह राठौर ने बताया कि मामले में सागर, गांधी, अमन, सागर की पत्नी, गांधी की पत्नी व एक अज्ञात के खिलाफ गैरइरादतन हत्या की धारा में मुकदमा तरमीम कर लिया गया है। अमन गिरफ्तार है, जिनकी तलाश की जा रही है।

सीओ दौराला अभिषेक पटेल ने बताया कि इस केस में गैरइरादतन हत्या की धारा तरमीम करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य की तलाश की जा रही है। पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

तेलमंडी कासमपुर में अजय कुमार टांक (50) अपने परिवार के साथ रहते थे। वह इंडियन नेवी से रिटायर्ड थे और वर्तमान में सुभाष बाजार स्थित पंजाब नेशनल बैंक में कैशियर के पद पर तैनात थे। धनतेरस की शाम वह घर पर ही थे।

तभी पड़ोसियों ने शराब पीने के बाद हंगामा शुरू कर दिया। काफी देर बाद भी जब हंगामा बंद नहीं हुआ तो अजय ने जाकर उन्हें मना किया। आरोप है कि नशे में धुत युवकों ने उनके साथ हाथापाई कर दी और उन पर जानलेवा हमला कर दिया। सिर और पसली में गंभीर चोट लगने के बाद वह लहूलुहान होकर गिर पड़े।

Related Articles

Back to top button