जुआरियों ने घर में घुसकर की आरएसएस के स्वयंसेवक की पिटाई, जाने पूरी खबर

आगरा में जुआ खेल रहे लोगों की फोटों खींचना आरएसएस के स्वयंसेवक को महंगी पड़ गई। जुआरियों ने युवक के फोन से फोटो डिलीट कर दिया। इसके बाद उसके घर में घुसकर स्वयंसेवक की जमकर पिटाई कर दी। पुलिस  ने 11 नामजद और 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। वहीं एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है।

इस घटना के बाद रात में कुछ लोगों ने कोमल के घर में चाकू-डंडों के साथ हमला बोल दिया। इससे कोमल और उसके परिजनों को चोट आ गई। चीख-पुखकार सुनकर आस-पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए।

ये देख हमलावर फरार हो गए। थाना अध्यक्ष राजीव कुमार सिंह ने कोमल राठौर की तहरीर पर मुकेश, कुलदीप, योगेश, सचिन, जानी, राकेश, महेंद्र, अशोक, दीपू, श्रीभगवान, करण समेत 10 अज्ञात के खिलाफ बलवा और घर में जबरन घुसकर मारपीट का मामला दर्ज कराया। वहीं पुलिस ने योगेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ये मामला शमसाबाद का है। आरएसएस के स्वयंसेवक कोमल ने बताया कि वह अपने भाई को ढूंढने एपी इंटर कॉलेज की तरफ गया था। जहां उसने कुछ लोगों को ताश के पत्तों के साथ जुआ खेलते देखा। कोमल ने उनकी तस्वीर क्लिक की। ये देख जुआ खेल रहे लोगों ने इसका विरोध किया और गाली-गलौज करने लगे। जुआरियों ने कोमल के मोबाइल से फोटो भी डिलीट करा दिया।

Related Articles

Back to top button