मनीष पॉल ने विराट कोहली के साथ शेयर की ये तस्वीर , तेजी से हो रही वायरल

मनीष पॉल हाल ही में इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली से मिले और उन्होंने इस मुलाकात को खास बतो हुए तस्वीर पोस्ट की है। मनीष पॉल ने इंस्टाग्राम पर बेटे युवान, विराट कोहली के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। इस फोटो के साथ विराट ने एक खास नोट भी लिखा।बता दें मनीष पॉल ने ये तस्वीर विराट कोहली संग एक शूट के दौरान क्लिक की है।

मनीष ने आगे कहा, ‘मैं उसकी आंखों में चमक देख सकता था। जिस पल उसने विराट को देखा… धन्यवाद विराट कोहली, …युवान को अपने क्रिकेट स्टार के साथ यह पहली मुलाकात हमेशा याद रहेगी…वह मैचों से चिपका रहता है खासकर अब तो ज्यादा जब आप खेल रहे होते हैं।  भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान जिस तरह से वह चीयर करता है वो देखकर बहुत अच्छा लगता है। ये आपका इफेक्ट ही है, विराट। आप खुश रहें और आने वाली जेनरेशन को ऐसे ही प्रेरणा देता रहें।’

विराट, युवान औरर मनीष की इस तस्वीर पर फैंस भरपूर प्यार लुटा रहे हैं। कई फैंस ने इस फोटो पर ढ़रों लाइक्स और कमेंट्स किए हैं। एक फैन ने लिखा, ‘विराट लेजेंड हैं, आशा है आपका बेटा पूरी तरह से उनसे इंस्पायर्ड हो।’ एक अन्य फैन ने लिखा, ‘ये बच्चा वाकई बेहद खुश है।’ एक और फैन ने लिखा, ‘ये बेहद मजेदार है।’ बता दें टी-20 वर्ल्ड कप में भारत-पाक मैच में विराट कोहली की दमदार परफॉर्मेंस की खूब तारीफ हो रही है।

अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में मनीष पॉल ने बताया कि उनके बेटे युवान विराट के बहुत बड़े फैन हैं। मनीष ने बताया कि जैसे उनके बेटे को पता चला कि विराट के साथ मेरा शूट है उसने अपनी फुटबॉल क्लास छोड़ दी और फटाफट विराट से मिलने पहुंच गया।

मनीष ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘ युवान मेरे बेटे के लिए  ये एक बहुत ही खास दिन था, वह विराट से बहुत प्यार करता है। जब उसे पता चला कि मैं उनके (विराट कोहली) साथ शूटिंग कर रहा हूं, तो वह अपनी फुटबॉल क्लास छोड़कर उनसे मिलने दौड़ा आया।

Related Articles

Back to top button