पूर्व क्रिकेटर एस श्रीसंत ने शेयर किया ये विडियो , देख फैस हैरान

पाकिस्तान को आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अपने पहले ही मुकाबले में टीम इंडिया के खिलाफ चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। आखिरी ओवर तक खिंचे मैच में विराट कोहली ने दमदार बल्लेबाजी की थी औऱ पाकिस्तान की हलक से जीत छीन ली थी। भारत को आखिरी आठ गेंदों पर जीत के लिए 28 रनों की जरूरत थी और 19वां ओवर पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस राउफ कर रहे थे।

राउफ की आखिरी दो गेंदों पर विराट कोहली ने जो छक्के लगाए थे, भारतीय क्रिकेट फैन्स अभी तक उसके ही नशे में डूबे हुए हैं। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर एस श्रीसंत ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी बेटी विराट के उसी शॉट को नेट्स में खेलने की कोशिश करती नजर आ रही है।

इस वीडियो में श्रीसंत की बेटी नेट्स पर बैटिंग कर रही है और विराट के उसी शॉट को खेलने की कोशिश कर रही है। श्रीसंत 2007 में टीम इंडिया की टी20 वर्ल्ड चैंपियन टीम का हिस्सा थे। टी20 वर्ल्ड कप 2007 का फाइनल मैच भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया था, जिसे भारत ने पांच रनों से जीतकर खिताब पर कब्जा किया था। श्रीसंत ने ही पाकिस्तान के मिसबाह उल हक का कैच लपका था और भारत को जीत दिलाई थी।

श्रीसंत ने कैप्शन में लिखा, ‘विराट कोहली मेरे स्कॉर्पियन भाई। क्या पारी खेली, एकदम अद्भुत शॉट्स। ऐसा लग रहा है कि यह (मेरी बेटी) उस शॉट के करीब पहुंच रही है। अभी यह बेबी स्टेप ले रही है। क्रिकेट की नई जनरेशन और मजबूत होती जा रही है।’

Related Articles

Back to top button