ट्विटर का बॉस बनने के बाद एलन मस्क ने किया ऐसा, काफी चर्चा में…

टेस्ला कंपनी के मालिक एलन मस्क दुनिया के सबसे बड़े सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के बॉस बन गए हैं। ट्विटर की कमान संभालते ही मस्क ने सबसे पहले ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल समेत कंपनी के कई बड़े पदों पर बैठे लोगों को बाहर का रास्ता निकाला। साथ ही पहला ट्वीट भी किया। मस्क का ट्वीट काफी चर्चा में है। उन्होंने ट्वीट किया, चिड़िया आजाद गई है। उनकी इस पोस्ट का मतलब क्या हो सकता है…

टेस्ला के बाद ट्विटर के बॉस बन चुके एलन मस्क एक बार फिर दुनिया की नजरों में आ गए हैं। एलन मस्क अपनी बयानबाजी और कारनामों के कारण अक्सर चर्चा में रहते हैं। तमाम कोशिशों के बाद आखिरकार उन्होंने ट्विटर का अधिग्रहण कर लिया है। इससे पहले उन्होंने डील को यह कहकर रोक लिया था कि ट्विटर पर कई फर्जी अकाउंट चल रहे हैं। मामला सुलझा तो अब वो ट्विटर खरीद चुके हैं।

एलन मस्क के ट्विटर खरीदने से पहले माना जा रहा था कि कई कर्मचारियों की छुट्टी हो सकती है। शुक्रवार को इसी क्रम में मस्क ने सबसे पहले कंपनी के सीईओ पराग अग्रवाल की छुट्टी कर दी। साथ ही कंपनी में बड़े पद पर बैठे लोगों को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया है। अब सभी की नजरें मस्क के अगले कदम पर है कि वो ट्विटर में क्या-क्या बदलाव करते हैं।

ट्विटर डील पूरी होने के बाद मस्क ने पहला ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि चिड़िया आजाद हो गई है। बता दें, ट्विटर को लेकर मस्क कई बार कह चुके हैं कि वे एक ऐसा प्लेटफॉर्म चाहते हैं, जिस पर सभी सोच वाले लोग स्वतंत्र रूप से अपने विचारों को रख सकें।

Related Articles

Back to top button