जल्द लांच होगा Realme 10 4G स्मार्टफोन , मिलेंगे ये फीचर

रियलमी (Realme) अगले महीने भारत में अपने नए स्मार्टफोन Realme 10 4G को लॉन्च करने वाली है। फोन को लॉन्च होने में अभी कुछ दिन बचे हैं, लेकिन इसी बीच 91 मोबाइल्स ने इसके खास स्पेसिफिकेशन्स और रेंडर्स को लीक कर दिया है।

इस लीक में फोन के बारे में लगभग सारी जानकारी दे दी गई है और बची हुई जानकारियों को टिपस्टर पारस गुगलानी ने ट्वीट करके शेयर कर दिया है। गुगलानी ने अपने ट्वीट में इस फोन कीमत का भी जिक्र किया है। आइए जानते हैं डीटेल।

प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G99 चिपसेट ऑफर कर सकती है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में आपको ड्यूल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल होगा। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर करने वाली है।

साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। फोन की कीमत 17 से 20 हजार रुपये बीच हो सकती है। टिपस्टर ने कहा कि ऑफर्स के साथ इसके बेस वेरिएंट की कीमत 15 हजार रुपये के आसपास हो सकती है। बताते चलें कि रियलमी 10 4G के साथ कंपनी रियलमी 10 प्रो+ 5G को भी लॉन्च करेगी। यह भारत का पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा, जो डाइमेंसिटी 1080 चिपसेट के साथ आएगा।

टिपस्टर गुगलानी के अनुसार कंपनी इस फोन में 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.4 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। यह डिस्प्ले 180Hz के टच सैंप्लिंग रेट और पांडा ग्लास प्रोटेक्शन लेयर के साथ आएगा। रियलमी 10 4G 8जीबी तक की LPDDR4x रैम और 128जीबी तक के UFS 2.2 इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। फोन की खास बात है कि इसमें 5जीबी वर्चुअल रैम भी दी जाएगी।

Related Articles

Back to top button