सड़कों पर लगे ‘कार्तिक आर्यन’ के नारे, वायरल हुई ये तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ के सिलसिले में अहमदाबाद पहुंचे। कार्तिक आर्यन को फॉलो करते हुए उनके फैंस की बेहिसाब भीड़ यहां इकट्ठा हो गई जो उनके पीछे-पीछे उनकी गाड़ी तक जा पहुंची। कार्तिक आर्यन जिस रास्ते से जा रहे थे, उनके पीछे-पीछे फैंस की ये भीड़ भी चल रही थी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

कार्तिक आर्यन को फैंस की तरफ वेव करते देखकर भीड़ एक्साइटेड हो जाती है और हूटिंग करने लगती है। बता दें कि कार्तिक आर्यन सेल्फ मेड स्टार हैं। उनका कोई फिल्मी बैकग्राउंड या गॉडफादर नहीं रहा है और उन्होंने खुद ही फर्श से अर्श तक का सफर तय किया है। कार्तिक आर्यन अपने फैंस की बहुत कद्र करते हैं और हमेशा उनसे बहुत प्यार से मिलते हैं।

वीडियो में भीड़ को ‘कार्तिक आर्यन’ के नारे लगाते हुए साफ देखा जा सकता है। कार्तिक आर्यन की सिक्योरिटी टीम को इस सिचुएशन में काफी ज्यादा परेशानी हुई। उन्हें किसी तरह कार्तिक आर्यन को भीड़ से बचाने की कोशिश में संघर्ष करते देखा जा सकता है। वीडियो के आखिरी में कार्तिक आर्यन एक गाड़ी के पास रुककर फैंस की तरफ वेव करते हैं।

Related Articles

Back to top button