शमा सिकंदर ने किया ये काम , देख उड़े फैस के होश

एक्ट्रेस शमा सिकंदर अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड अंदाज और ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर छाई रहती हैं. अब एक बार फिर से शमा सिकंदर का शानदार अंदाज सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सामने आई इन तस्वीरों में शमा सिकंदर के खूबसूरत अंदाज के साथ-साथ उनके कैप्शन के जमकर चर्चे हो रहे हैं. लुक्स के साथ साथ शमा सिकंदर ने तस्वीर पर जो शायरी लिखी हैं वो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है.

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में शमा को येलो कलर का लहंगा पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने पिंक डीपनेक ब्लाउज पेयर किया हुआ है. हैवी ज्वेलरी और ओपन हेयर के साथ शमा ने अपने इस लुक को कंप्लीट किया है. मिनिमल मेकअप से उन्होंने अपने इस लुक निखारा हुआ है. इस दौरान वह कैमरे के सामने कहीं खोईं हुई दिखाई दे रही हैं.

शमा के स्टाइलिश अवतार पर दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. अक्सर फैंस उनके लुक्स को भी फॉलो करते हैं. शमा अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की पूरी कोशिश करती हैं. ऐसे में लगभग हर दिन वह फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं. अब फिर से शमा ने दिलकश अदाएं दिखाई हैं.

Related Articles

Back to top button