रिया चक्रवर्ती ने पहली बार पहनी ऐसी ड्रेस , तेजी से वायरल हो रही फोटो

रिया चक्रवर्ती अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए खासा मशहूर हैं. एक्ट्रेस हर बार अपने एक्सपेरिमेंट से फैंस को खुश कर देती हैं. कुछ ऐसा ही एक बार फिर से रिया चक्रवर्ती ने अपने लेटेस्ट इंडो वेस्टर्न लुक से किया है.

आगे की स्लाइड्स में देखिए रिया की इस दौरान की कुछ बेहतरीन तस्वीरें. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स रिया को इस अंदाज के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब रिया चक्रवर्ती को इस भयंकर ट्रोलिंग से गुजरना पड़ा हो. इससे पहले भी एक्ट्रेस कई दफा ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं.

बता दें कि रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड और हॉट तस्वीर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. रिया की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस उनके इस फोटोशूट की और तस्वीरों की डिमांड कर रहे हैं.रिया चक्रवर्ती की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा गईं. जिसके बाद एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार देख लोग हक्के-बक्के रह गए.

इन तस्वीरों में अदाकारा हाई थाई स्लिड साड़ी में अपनी टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती दिखीं. जिसके बाद लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं.इसके साथ ही रिया ने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए बालों को खुला रखा हुआ था. साथ ही न्यूड मेकअप के साथ हाथ में बैंगल और कानों में बड़े से झुमके कैरी किए थे. हाई हील्स में रिया किसी राजकुमारी जैसी रॉयल दिखाई दे रही हैं.

Related Articles

Back to top button