कटरीना कैफ ने थामा बल्ला, वायरल हुआ विडियो

ICC Mens T20 World Cup 2022 में साउथ अफ्रीका के साथ मैच के दौरान टीम इंडिया को चियर करने पहुंची फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) की टीम। कटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी ने स्टूडियो में कुछ दिग्गज क्रिकेटर्स के साथ क्रिकेट खेला। यलो ड्रेस में पहुंचीं कटरीना कैफ इस मौके पर बला की खूबसूरत लग रही थीं और जब बैटिंग के लिए कटरीना कैफ ने बैट थामा तो अच्छे-अच्छे बॉलर्स भी क्लीन बोल्ड हो गए।

देश के क्रिकेट फैन्स के साथ समय बिताते हुए और मैच के दौरान टीम इंडिया को चियर करते हुए स्टार्स को देखना फैंस के लिए भी एक्साइटमेंट की बात थी। बात करें कटरीना कैफ स्टारर इस हॉरर कॉमेडी फिल्म के बारे में तो इसका ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है जो कि लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। फिल्म को लेकर अच्छा खासा बज बना हुआ है लेकिन देखना होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल कर पाती है।

फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होने जा रही है। लेकिन उससे पहले दुनिया की सबसे खूबसूरत भूत कैटरीना कैफ, अपने दो घोस्ट बस्टर्स, ईशान और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ, फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नही छोड़ रही हैं। गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखी इस फिल्म को लेकर फैंस भी खासे एक्साइटेड हैं।
कटरीना कैफ के मैच खेलने का वीडियो सोशल मीडिया पर आ गया है और इसे फैन पेजों पर जमकर शेयर किया जा रहा है। वीडियो में हरभजन को गेंदबाजी करते हुए देखा जा सकता हैं, वहीं कटरीना कैफ स्टूडियो में चौके-छक्के लगाती दिख रही हैं। ईशान और सिद्धांत ने फील्डिंग की और वर्ल्ड कप में अब तक चल रही भारत की परफॉर्मेंस के बारे में बातें कीं।

Related Articles

Back to top button