सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की इस दिन होगी शादी , जानिए आप भी…

 सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपने रिश्ते पर शादी की मुहर लगाने वाले हैं. ऐसे में अफवाह थी कि वो 2023 में शादी करेंगे लेकिन शादी से पहले वो अपना ज्यादातर वक्त एक दूसरे के साथ बिताने में स्पेंड कर रहे हैं. ऐसे में इनकी शादी से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आ रही हैं. दावा किया जा रहा है कि इसी साल दोनों शादी करने वाले हैं.

हालांकि हाल ही में दोनों की ब्रेकअप की खबरें सर्कुलेट हो रही थीं. ये अनुमान लगाया जा रहा था कि दोनों अपेन रास्ते अलग करने वाले हैं लेकिन करण जौहर का शो हो या कोई भी इंटरव्यू एब हर फंक्शन में दोनों बाहों में बाहें डाले घूमते हुए नजर आ ही जाते हैं. वैसे बीते दिनों उन्हें दिवाली पार्टी में साथ में स्पॉट किया गया था.

बता दें कि इसी साल ये खबरें आ रही थीं कि कियारा और सिद्धार्थ 2023 अप्रैल में शादी के बंधन में बंधेंगे. ऐसे में पहले शादी करने का उनका ये फैसला फैंस को काफी पसंद आया है. बता दें कि ‘शेरशाह’ के सेट से शुरू हुई ये प्यार भरी दोस्ती जल्द हीपति पत्नी के बंधन में बंधने जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसी साल दिसंबर में कियारा और सिद्धार्थ शादी कर लेंगे. यहां तक की शादी की तारीख भी तय कर ली गई है. हालांकि दोनों के परिवार की ओर से शादी को लेकर अभी तक कोई अपडेट नहीं है. ये भी खबरें हैं कि शादी के बाद दोनों मुंबई में धमाकेदार रिसेप्शन करेंगे.

Related Articles

Back to top button