टी20 वर्ल्ड कप 2022 के एक अहम मुकाबले में भारत ने बांग्लादेश को हराया , इस खिलाड़ी ने बनाए ताबड़तोड़ रन

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के एक अहम मुकाबले में भारत ने बांग्लादेश को डकवर्थ लुईस नियम से 5 रन से हरा दिया। इस मैच में जोश, जुनून और जज्बा सब कुछ देखने को मिला।

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 184 रन बनाए, इसके जवाब में लिटन दास की धमाकेदार पारी की बदौलत बांग्लादेश जीत की तरफ आसानी से बढ़ रहा था, लेकिन तभी बारिश की मैच से रुका और फिर गेंदबाजों और फील्डर्स ने दमदार प्रदर्शन कर जीत दिलाई।

आईसीसी की ताजा टी20 रैंकिंग में नंबर वन बल्लेबाज बने सूर्यकुमार यादव बल्ले के साथ ताबड़तोड़ 30 रन की पारी खेलने के बाद फील्डिंग के दौरान भी एक्टिव दिखे और कोहली की तरह फैंस से इंडिया इंडिया का नारे लगाने की अपील करते हुए नजर आए।

विराट कोहली इस मामले में उस्ताद हैं, कई मौकों पर जब विपक्षी टीम पर दबाव बनाना होता है तो विराट कोहली फैंस से शोर मचाने या किसी गेंदबाज  को सपोर्ट करने का गेस्चर करते हुए नजर आते हैं और यही ट्रिक बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान सूर्यकुमार भी करते हुए नजर आए। आईसीसी द्वारा शेयर वीडियो में साफ देखा और सुना जा सकता है कि सूर्यकुमार की अपील पर फैंस एक्टिव हुए और इंडिया इंडिया कहते नजर आए।

सूर्यकुमार ने केएल राहुल के आउट होने के बाद विराट कोहली के साथ मिलकर तेजी से रन बटोरे। उन्होंने 16 गेंदों में 30 रन बनाए। बल्ले से धमाल मचाने के बाद सूर्यकुमार फील्डिंग में भी एक्टिव दिखे। बारिश के बाद शुरू हुए खेल में सूर्यकुमार ने दो शानदार कैच लेकर बांग्लादेश पर प्रेशर बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

कैच लेने के बाद भी सूर्यकुमार नहीं रुके और बांग्लादेश की पारी के 12वें ओवर के दौरान फैंस से इंडिया-इंडिया का नारा लगाने के लिए कहते हुए नजर आए। इस दौरान उन्होंने अपने कान के पीछे हाथ भी रखे, ऐसा दिखाने के लिए कि वह फैंस की आवाज को सुन रहे हैं।

Related Articles

Back to top button