अमिताभ बच्चन ने किया ये बड़ा खुलासा , मैंने छोड़ दी मछली पर जया को…

अमिताभ बच्चन शो कौन बनेगा करोड़पति में इंट्रेस्टिंग खुलासे करते रहते हैं। रीसेंट एपिसोड में उन्होंने उन सारे फूड आइटम्स के नाम गिनवाए जो बिग बी ने खाने छोड़ दिए हैं। अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट विद्या उदय रेडकर से बातचीत के दौरान बताया कि उनकी पत्नी जया बच्चन को मछली काफी पसंद है लेकिन वह अब मांस, मछली खाना छोड़ चुके हैं।

कंटेंस्टेंट विद्या ने अमिताभ बच्चन को बताया, लोग तो यहां पैसे कमाने आते हैं, मैं आपसे मिलने आई हूं। इस पर बिग बी बोले कि वे कहीं और भी मिल सकते थे। वह बोलीं, मेरी 22 साल की तपस्या आज रंग लाई है। विद्या इंश्योरेंस एजेंट हैं और पार्टटाइम अकाउंटेंट की जॉब करती हैं। वह 1,60,000 तक पहुंच गई थीं। इसके बाद वह एक सवाल पर अटक गईं। इसके बाद 80,000 रुपये लेकर घर गईं।

केबीसी में अमिताभ बच्चन ने विद्या से उनके फेवरिट खाने के बारे में पूछा। उन्होंने बताया कि वह नॉन-वेजिटेरियन हैं और उन्हें मछली खाना बहुत पसंद है। विद्या ने अमिताभ बच्चन से पूछा, जयाजी को भी फिश पसंद है ना सर, इस पर बिग बी ने जवाब दिया, बहुत ज्यादा पसंद है।

विद्या ने अमिताभ से पूछा, क्या उन्हें भी मछली पसंद है? इस पर अमिताभ बच्चन बोलते है, हमने छोड़ दिया है। बहुत सी चीजें छोड़ दी हैं। जवानी में सब कुछ खाने का मन करता है, तो अभी मांस खाना छोड़ दिया है, पान छोड़ दिया है, हाल ही में मीठा छोड़ दिया है, चावल छोड़ दिया है ओहो आगे नहीं बोलेंगे।

Related Articles

Back to top button