जानिए लखनऊ में लड़कों ने सड़क पर काटा केक, गंदगी होने पर पुलिस ने उन्हीं से करवाया साफ

लखनऊ में पुलिस वालों ने लड़कों को सबक सिखाने के लिए सभी लोगों के सामने उनसे सड़क की सफाई करवाई। दरअसल, 1090 चौराहे के पास शुक्रवार रात बर्थडे पार्टी मनाने आए युवकों ने उत्पात मचाया।

जश्न की आड़ में युवक हुड़दंग करते हुए एक दूसरे को केक लगाने लगे। सड़क पर भी केक उछाल कर फेंका गया, जिससे गंदगी फैल गई। चौराहे के पास मौजूद लोगों ने गौतमपल्ली पुलिस को सूचना दी गई। जिस पर इंस्पेक्टर ने जश्न मनाने आए युवकों को फटकार लगाते हुए उनसे ही फैलाई गई गंदगी हटाने को कहा।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर लोगों ने यूपी पुलिस की भी तारीफ की है। लोगों का कहना है कि इसी तरह से लोगों को सबक सिखाया जा सकता है जिसमें उनके द्वारा की गई गंदगी उन्हीं से साफ करवाई जा रही है।

वहीं पुलिस वालों का कहना है कि लोगों को हर अच्छे काम के लिए जागरुक किया जा रहा है। ऐसे में इस तरह की हरकत से लोगों में गलत सोच जाती है। उन्हीं से सफाई करवाकर उन्हें बताया गया है कि नागरिकों को किसी अन्य को परेशान होने वाले काम नहीं करने चाहिए।

इंस्पेक्टर सुधीर अवस्थी ने बताया कि बर्थडे मना रहे युवकों ने सड़क पर केक फैला दिया था। जिसके कारण फिसलन हो गई थी। हुड़दंग की जानकारी मिलने पर वह भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस को सामने देख बर्थडे पार्टी मनाने आए युवकों के होश उड़ गए। वह लोग गलती की माफी मांगते हुए खुद ही फैलाई गई गंदगी को हटाने के लिए तैयार हो गए।

चेहरे पर केक लगाए युवक डिब्बे की मदद से सड़क को साफ करने में जुट गए। इसका वीडियो राहगीरों ने बना कर सोशल मीडिया में डाल दिया। जो वायरल हो गया। जिसमें पुलिस की मौजूदगी में युवक सफाई करते हुए नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button