Vivo X90 Series को लॉन्च करने की तैयारी , 12GB रैम के साथ मिलेगा पावरफुल प्रोसेसर

वीवो ( Vivo) आजकल अपनी प्रीमियम स्मार्टफोन सीरीज- Vivo X90 Series को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। लॉन्च से पहले इस सीरीज के टॉप-एंड वेरिएंट Vivo X90 Pro+ के लाइव फोटो को टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने लीक कर दिया है। लीक फोटो को देख कर कहा जा सकता है कि फोन के बैक पैनल पर कंपनी रेड कलर का लेदर फिनिश ऑफर करने वाली है।

इसके अलावा यहां एक मेटल स्ट्रिप और ZEISS ब्रैंड के कैमरा सेटअप को देखा जा सकता है। फोन के रियर में कंपनी 50 मेगापिक्सल का कैमरा ऑफर देने वाली है। इसके अलावा फोन में आपको 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग और पावरफुल प्रोसेसर भी देखने को मिलेगा।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ चार रियर कैमरे देने वाली है। इनमें 50 मेगापिक्सल का OIS प्राइमरी सेंसर के साथ एक 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर, एक 50 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस और एक 64 मेगापिक्सल का Omnivision OV64B पेरिस्कोप लेंस शामिल हो सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन के फ्रंट में आपको 32 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिल सकता है।

वीवो X90 प्रो+ में कंपनी अल्ट्रा-सोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट भी ऑफर करने वाली है। बैटरी की बात करें तो फोन 4700mAh की बैटरी के साथ आ सकता है। यह बैटरी 80 वॉट की वायर्ड फास्ट चार्जिंग और 50 वॉट की वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है। ओएस की जहां तक बात है, तो फोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड OriginOS पर काम करेगा। बताते चलें कि कंपनी इस सीरीज को सबसे पहले चीन में लॉन्च करेगी।

इस फोन में 6.78 इंच का 2K AMOLED दे सकती है। यह डिस्प्ले 144Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा और इसकी PWM डिमिंग 1440Hz की हो सकती है। वीवो को यह फोन 12जीबी तक की LPDDR5x रैम और 512जीबी तक का UFS 4.0 ऑप्शन में आ सकता है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में आपको स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट दे सकती है।

Related Articles

Back to top button