टी20 वर्ल्ड कप 2022 को लेकर एबी डिविलियर्स ने की ये बड़ी भविष्यवाणी, बताया पाकिस्तान और इंग्लैंड में से कौन ले जाएगा ट्रॉफी

साउथ अफ्रीका की क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने बताया है कि पाकिस्तान और इंग्लैंड में से कौन सी टीम खिताब जीत सकती है और क्यों? एबी डिविलियर्स ने इंग्लैंड की टीम का समर्थन किया है और कहा है कि इस टीम के पास फायरपॉवर है और ये टीम कप को अपने घर लेकर जाएगी।

उन्होंने आगे लिखा है, “खेल की लय और सुंदरता को देखते हुए जो सबसे ज्यादा अहम बात है वह यह है कि जो टीम अच्छा खेलेगी, वही जीतेगी। अब कौन जाने कि कौन हारने वाला है?!” बता दें कि इंग्लैंड की टीम ने भारत को हराकर फाइनल में प्रवेश किया था, जबकि पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड को हराकर टी20 वर्ल्ड कप 2022 फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनी थी।

एबी डिविलियर्स ने ट्विटर पर एक पोल शेयर करते हुए लिखा है कि मेरी तरफ से इस बार कोई भविष्यवाणी नहीं है, लेकिन आप बताइए कि कौन टी20 वर्ल्ड कप जीतेगा। हालांकि, उन्होंने इसी ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, “मेरी निजी राय, मैन टू मैन, इंग्लैंड को निश्चित रूप से कप घर ले जाना चाहिए! लेकिन, खेल की सुंदरता हमें बताती है कि यह इतना आसान नहीं है!”

Related Articles

Back to top button