इस ने पार्टी की सरकार बनाने का फैसला कर लिया

सुरेन्द्रनगर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात में अपने तीन दिवसीय दौरे के तीसरे दिन सोमवार को कहा कि गुजरात के लोगों ने काम करने वाली सरकार को साथ, सहयोग, समर्थन देने का नया राजकीय निर्णय लिया है।

श्री मोदी ने आज यहां जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मेरा सौभाग्य है कि इस झालावाड़ की धरती पर तपस्वी संतों ने हेलीपैड पर आकर आशीर्वाद दिया और भव्य विजय के लिए शुभकामनाएं भी दी। उन्होंने संतों का आभार मानते हुए संतों चरणों में प्रणाम कर कहा जहां जहां नजर जा रही है जैसे केसरिया सागर दिख रहा है। भगवा हर जगह दिख रहा है। यह ही बता रहा है कि आपने भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने का फैसला कर लिया है।

गुजरात में चुनाव आने पर एन्टी-इंकंबेंसी शब्द सुनने को मिलता था मतलब जो सरकार रही हो उसके विरोध में वोट डाले जाते। लेकिन राज्य के लोगों ने सभी को गलत साबित करते हुए इसे बदल दिया। लोगों ने रिवाज ही बदल दिया है कि हमें तो भाजपा वालों को काम भी देना है और उनसे काम भी लेना है। इसलिए गुजरात में प्रो-इंकंबेंसी काम करने वाली सरकार को साथ, काम करने वाली सरकार को सहयोग, काम करने वाली सरकार को समर्थन एसा नया राजकीय निर्णय लिया है। इसलिए हमें काम करने में भी आनंद आता है।

Related Articles

Back to top button