टेस्ट क्रिकेट में T20 जैसी बल्लेबाजी मचा हाहाकार, पाकिस्तानी महिला ने जमकर लगाए ठुमके

पाकिस्तान के रावलपिंडी में गुरुवार को इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हुए पहले टेस्ट के पहले ही दिन रनों का ऐसा तूफान आया कि दुनिया दंग रह गई। इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने टेस्ट क्रिकेट में वनडे और T20 जैसी बल्लेबाजी कर हाहाकार मचा दिया। इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहले दिन 75 ओवर में 506 रन बनाए। इस मैच में जहां दिन भर इंग्लैंड की बल्लेबाजी के ही चर्चे होते रहे वहीं एक पाकिस्तानी महिला ने अपने डांस से सभी का दिल जीत लिया।

दरअसल ये वाक्या इंग्लैंड की बल्लेबाजी के दौरान 42वें ओवर में हुआ। जब जो रूट और ओलियन पोप बल्लेबाजी कर रहे थे और टीम के दो विकेट गिर गए थे। इसी बीच अचानक स्टेडियम के बाहर एक महिला साड़ी पहनकर बेहतरीन डांस करती नजर आती है। जिस पर तुरंत कैमरा भी फोकस करता है। वहीं इसे देखकर कांमेंट्रेटर भी बोलता है कि वाह क्या शानदार सीन है। वहीं महिला की अदाएं देखकर हर कोई हैरान है और उनका कायल हो गया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग बोल रहे हैं कि पाकिस्तान की खराब गेंदबाजी का जश्न मनाती महिला।

बता दें कि पहले दिन इंग्लैंड ने तूफानी बल्लेबाजी की और टेस्ट मैच के ओपनिंग डे पर बना 112 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ डाला। ऑस्ट्रेलिया-साउथ अफ्रीका के बीच सिडनी में 9 दिसंबर 1910 को खेले गए टेस्ट के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया ने 494 रन जड़े थे। इंग्लैंड ने 1 दिसंबर 2022 को ये रिकॉर्ड अपने नाम किया। इसी के साथ इंग्लैंड ने पहले ही दिन 7 रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए।

Related Articles

Back to top button