वीरेंद्र सहवाग ने टीम के खराब प्रदर्शन पर कसा तंज

बांग्लादेश टूर पर गई टीम इंडिया को एक के बाद एक झटके लग गए हैं। बुधवार को मीरपुर में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में टीम इंडिया 5 रन से मैच हार गई। इस मैच में हार के बाद टीम इंडिया ने सीरीज भी गंवा दी है। तीन मैचों की वनडे सीरीज में बांग्लादेश 2-0 से आगे हो गई है। इस मैच के बाद टीम की हर तरफ आलोचना हो रही है, इसी कड़ी में भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने टीम के खराब प्रदर्शन पर तंज कसा है।

भारतीय टीम का प्रदर्शन लगातार खराब होता जा रहा है और सिर्फ बांग्लादेश ही नहीं इससे पहले टीम को न्यूजीलैंड के दौरे पर भी हार का सामना करना पड़ा था। टीम ने आखिरी बार वर्ल्ड कप भी 2011 में जीता था ऐसे में टीम के प्रदर्शन को लेकर सहवाग ने क्रिप्टों का सहारा लेकर तंज कसा है। उन्होंने टीम मेनेजमेंट को जागने और इस पर गहन विचार करने की ओर भी इशारा किया है। सहवाग ने ट्वीट में कहा है कि ‘क्रिप्टोस से भी तेज गिर रही है अपनी परफॉर्मेंस यार, अब जागने और सोचने की जरूरत’

वहीं हार के बाद रोहित ने कहा कि- शायद खिलाड़ी बहुत ज्यादा क्रिकेट खेल रहे हैं। यह ऐसी चीज है जिसे हमें एनसीए में अपनी टीम के साथ बैठना होगा और उनके वर्कलोड पर नजर रखने की कोशिश करनी होगी। रोहित ने कहा- भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले हाफ फिट खिलाड़ियों को अफोर्ड नहीं कर सकता।

बता दें कि इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश ने 271 रनों का टार्गेट दिया जिसका पीछा करते हुए भारतीय टीम पत्तों की तरह बिखर गई हालांकि अंत में 9वें नंबर पर उतरे रोहित शर्मा ने खूब प्रयास किया लेकिन वह भी फेल रहे। हालांकि उन्होंने 50 रनों की तूफानी पारी खेली।

Related Articles

Back to top button