परिणीति चोपड़ा बनीं मास्टर स्कूबा डाइवर, वायरल हुई ये तस्वीर

रिणीति चोपड़ा अब केवल अभिनेत्री नहीं बल्कि मास्टर स्कूबा डाइवर भी बन गई हैं। उन्होंने मास्टर स्कूबा डाइवर खिताब अपनी नौ साल की भारी ट्रेनिंग के बाद हासिल किया है। उन्होंने बताया है कि उन्होंने अपना नौ साल पुराना सपना पूरा कर लिया है।

सोशल मीडिया पर पोस्ट वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे स्कूबा डाइवर बनने के लिए उन्होंने ट्रेनिंग की है। वह वीडियो में कह रही हैं वे कहते हैं कि जीवन वह है जो आप बनाते हैं।

एक शौक के रूप में जो शुरू हुआ था, वह जल्द ही मेरे जुनून में बदल गया। काम से समय निकालकर, कठोर प्रशिक्षण और रेस्क्यू सेशन से गुजरना और आगे बढ़ना अनगिनत डाइविंग। मैं यह सब करना चाहती थी। और आज, नौ साल और सैकड़ों डाइव के बाद, मैंने आखिरकार एक मास्टर स्कूबा डाइवर का खिताब हासिल कर लिया है।

मास्टर स्कूबा डाइवर का खिताब हासिल करके उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। साथ में उन्होंने अपनी ट्रेनिंग और इस खिताब को पाने की खुशी दिखाती एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने बताया है कि कैसे कठोर प्रशिक्षण और अभ्यास के बाद उन्होंने अपने शौक को पैशन बनाया और मास्टर स्कूबा डाइवर का खिताब हासिल किया।

 

Related Articles

Back to top button