सिद्धार्थ सागर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ को कहा बाय-बाय, वजह जानकर लोग हुए हैरान

पिछले सात सालों से दर्शकों को कॉमेडी की डोज से एंटरटेन करने वाला ‘द कपिल शर्मा शो’ फिर एक बार खबरों में है। पिछले साल सिंतबर में शो नए सीजन के साथ आया था, तब कृष्णा अभिषेक ने कम पैसे मिलने को लकर छोड़ दिया था।

उसके बाद चंदन प्रभाकर भी शो से अलग हो गए क्योंकि उन्होंने एक फिल्म साइन कर ली है। अब एक और कॉमेडियन इस शो को अलविदा कहने वाला है। सिद्धार्थ सागर ने कपिल शर्मा का शो छोड़ने की पूरी तैयारी कर ली है।

शो में अब सिद्धार्थ के लौटने की संभावना काफी कम है। सिद्धार्थ शो में अलग-अलग कैरेक्टर्स के साथ आते हैं। कभी वह सेल्फी मौसी, तो कभी उस्ताद घरछोड़दास और कभी फनवीर सिंह बनकर शो में जान डाल देते हैं।

जब सिद्धार्थ से इस बारे में बात की तो उन्होंने शुरू में कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। हालांकि, बाद में उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है, अभी मैं इसके बारे में कुछ नहीं बोल सकता क्योंकि हमारी बातीचत अभी जारी है।

रिपोर्ट में बताया कि सिद्धार्थ सागर को जो फीस मिलती है, उसको लेकर उन्हें शो के निर्माताओं के साथ इशू है। सिद्धार्थ चाहते हैं कि उनकी फीस बढ़ाई जाए, लेकिन निर्माता इसके लिए तैयार नहीं हैं। इस वजह से सिद्धार्थ ने शो छोड़ने का फैसला किया है। सिद्धार्थ ‘द कपिल शर्मा शो’ की वजह से मुंबई शिफ्ट हुए थे, लेकिन अब वह अपने घर दिल्ली लौट गए हैं।

Related Articles

Back to top button