शादी के स्टेज पर दूल्हे के सामने दुल्हन ने किया ऐसा, आ गयी मारपीट की नौबत

हानी फिल्मी नहीं, बल्कि हकीकत है। छह फरवरी को कौशांबी के चरवा क्षेत्र के एक गांव में शादी के दौरान युवती ने दूल्हे के सामने ही अपने प्रेमी के गले में जयमाला डालकर सबको चौंका दिया।

सब हैरान थे कि यह क्या हुआ। शादी समारोह में हंगामा हुआ। मारपीट की नौबत बनी। दूसरे दिन शाम को विदाई हुई तो युवती ससुराल से भाग निकली। अगले दिन नाराज दूल्हा शादी में मिला सारा सामान लादकर गांव पहुंचा। सारा सामान प्रेमी के घर रख दिया। इसके बाद प्रेमी को आश्वस्त किया कि वह दुल्हन को अपने पास रखे।

इसकी जानकारी होते ही अगले दिन नाराज दूल्हा शादी में मिला सारा सामान लादकर गांव पहुंचा। सारा सामान प्रेमी के घर रखा और उसे आश्वस्त किया कि वह दुल्हन को अपने पास रखे। युवती के परिजनों ने भी इसका कोई प्रतिवाद नहीं किया। चरवा और कोखराज थाना पुलिस को इसकी पूरी जानकारी है। पुलिस का कहना है कि किसी भी प्रकार की तहरीर नहीं मिली है। सूचना यही है कि तीनों पक्ष संतुष्ट हैं।

चरवा थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती की शादी छह फरवरी को थी। दूल्हा धूमधाम से बारात लेकर आया। रात करीब 11 बजे बारात द्वारचार के लिए पहुंची। द्वारचार के बाद स्टेज पर जयमाला के लिए दूल्हा व दुल्हन पहुंचे। युवती गांव के ही एक युवक से प्रेम करती थी। इसकी भनक घरवालों को थी, लेकिन शादी हो रही थी, इसलिए परिजन किसी भी प्रकार की अनहोनी की आशंका में नहीं थे। दूल्हा वरमाला लिए खड़ा था, लेकिन दुल्हन ने प्रेमी के ही गले में जय माला डाल दी।

यह नजारा देख सब अवाक रह गए। क्या घर वाले, क्या बाराती। पहले तो लोग समझ ही नहीं सके कि आखिर हुआ क्या। इसके बाद घराती व बाराती भिड़ गए। गाली-गलौज के साथ मारपीट की नौबत बन गई। घर वालों ने किसी तरह बारातियों को मनाया। सात फरवरी को देर शाम तक पंचायत के बाद दूल्हा दुल्हन को विदा कराकर ले गया। दुल्हन ससुराल पहुंची। रात में मौका पाते ही दुल्हन प्रेमी के साथ भाग निकली और उसके घर पहुंच गई।

Related Articles

Back to top button