अखिलेश यादव का सीएम योगी पर तंज, कहा जातिगत जनगणना से कोई मतलब नहीं…

यूपी विधानसभा का बजट सत्र आज से शुरू हो गया। पहले ही दिन समाजवादी पार्टी-रालोद और अन्य विपक्षी पार्टियों के सदस्यों ने सरकार को घेरने की जमकर कोशिश की। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किसान, नौजवान और व्यापार के मुद्दे पर सरकार को घेरते हुए जातीय जनगणना को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए उन्हें बाहरी बता दिया।

अखिलेश यादव ने इन्वेस्टर्स समिट को लेकर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि जो लोग इन्वेस्टर्स समिट के दौरान लगे पौधे नहीं बचा पा रहे वे इन्वेस्टमेंट कहां से लाएंगे। सपा अध्यक्ष ने कहा कि आप अभी सड़कों पर जाकर देखिए। सब पौधे सूख रहे हैं। सरकार ने किसान, नौजवान, व्यापारी सबको बर्बाद कर दिया है।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी हमेशा से जातिगत जनगणना के पक्ष में रही है। प्रदेश की जनता जनगणना चाहती है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी दूसरे प्रदेश से आए हैं। उनको यहां जातिगत जनगणना से कोई मतलब नहीं है। उन्होंने कहा कि आप सबका साथ, सबका विकास की बात करते हो, जब आपको ये पता ही नहीं रहेगा कि कौन किसनी संख्या में है तो उसे उसका हक आप कैसे दोगे।’

 

Related Articles

Back to top button