देसी अंदाज में नजर आई सपना चौधरी, वायरल हुआ ये विडियो

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने धाकड़ अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर पॉपुलर हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) जब भी स्टेज पर कमर हिलाती हैं लोग आहें भरने लगते हैं. हाल ही में सपना का एक डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सपना (Sapna Choudhary Bold Dance) वीडियो में लाल रंग का सूट पहन देसी अंदाज दिखाते हुए ठुमके मारती दिख रही हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Haryanvi Songs) की सोशल मीडिया पर खूब तगड़ी फैन फॉलोइंग है. सपना के फैंस ने उन्हें देसी क्वीन के टैग से भी नवाजा हुआ है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) ने सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि देशभर में अपने डांस के कारण पहचान बनाई है. कुछ ही समय में इंटरनेट की दुनिया में बड़ी संख्या फैन्स बनाने वालीं सपना ने बॉलीवुड तक अपनी धाक जमाई हुई है. आज सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर 5.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Instagram) वायरल वीडियो में सुर्ख रंग का सूट पहन कैमरे के सामने हरियाणवी गाने ‘मस्त मलंग’ पर कमर लचकाती हुईं नजर आ रही हैं.सपना चौधरी (Sapna Choudhary Stage Performance) चाहे स्टेज पर डांस करें या फिर कैमरे के आगे कमर लचकाने के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट करें तारीफ करने वालों का तांता लग ही जाता है. सपना (Sapna Choudhary Songs) के इस वीडियो पर भी फैंस जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button