इस नए लुक में नजर आई सामंथा प्रभु , देखते फैस हुए पागल

‘पुष्पा’ में आइटम नंबर ‘ओ अंटावा’ से सामंथा रुथ प्रभु को खूब प्यार मिला। गाना लंबे समय तक ट्रेंड करता रहा। साउथ में काम करने के साथ सामंथा इन दिनों हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी सक्रिय हैं।

वह वरुण धवन के साथ वेब सीरीज सिटाडेल में नजर आएंगी। अभी सामंथा आने वाली फिल्म ‘शाकुंतलम’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस बीच अब उन्होंने ट्विटर पर एक फैन के ट्वीट पर रिएक्ट किया जिसने उन्हें सलाह दी कि वह किसी को डेट करें। फैन ने उनका एक एडिटेड वीडियो क्लिप शेयर किया। इसके साथ उसने एक्ट्रेस से गुजराशि की।

सामंथा ने एक्टर नागा चैतन्य से शादी की थी। अक्टूबर 2021 में उन्होंने अलग होने का ऐलान किया। सोशल मीडिया पर उन्होंने एक बयान जारी कर कहा था, ‘हमारे सभी शुभचिंतकों, बहुत विचार विमर्श करने के बाद चै (चैतन्य) और मैंने अलग होने का फैसला किया। हम सौभग्यशाली हैं कि हम एक दशक से ज्यादा समय तक दोस्त रहे जो कि हमारे रिलेशनशिप की मुख्य वजह थी। हमारा मानना है कि हमारे बीच हमेशा एक बॉन्डिंग रहेगी। प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि वो इस कठिन समय में हमारा सपोर्ट करें।’

ट्विटर हैंडल @Sravanthi_sam ने पहले लिखा, ‘मैं जानती हूं यह सलाह देने का काम मेरा नहीं है लेकिन प्लीज किसी को डेट करिए।’ तब सामंथा ने लिखा, ‘कौन मुझे यूं प्यार करेगा, जैसे तुम करती हो।’ आगे उन्होंने हाथ से हार्ट बनाया हुआ इमोजी शेयर किया।

Related Articles

Back to top button