शर्ट उतारकर अक्षय कुमार ने मौनी रॉय के साथ किया ऐसा , वायरल हुआ विडियो

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार आए दिन किसी न किसी वजह से ट्रोल होते रहते हैं। इस बार वह अपने डांस की वजह से नेटिजन्स के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर द एंटरटेनर्स टूर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में अक्षय कुमार को शर्टलेस देख यूजर्स भड़क उठे। एक यूजर ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “यह भारतीय संस्कृति नहीं है। यह कनाडा की संस्कृति है। दूसरे यूजर ने लिखा, “ऐसी ऐसी हरकतें करते हैं फिर रोते हैं कि अवॉर्ड नहीं देते एक भी”।

तीसरे यूजर ने लिखा, “अक्षय कुमार को शर्म आनी चाहिए।” चौथे यूजर ने लिखा, “ये कौन-सा टूर है भाई…. इंडियन कल्चर को ऐसे रिप्रेजेंट करता है क्या कोई बाहर?” हालांकि, इस दौरान अक्षय कुमार के फैंस उनका बचाव भी किया। एक ने लिखा, “अगर मैं 59 साल की उम्र में इतना अच्छा दिखता तो मैं शायद ही कभी शर्ट पहनता।”

इस वीडियो में अक्षय कुमार, मौनी रॉय और सोनम बाजवा के साथ फिल्म ‘खिलाड़ी 786’ के गाने ‘बलमा’ पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। बता दें, द एंटरटेनर्स टूर के दौरान अक्षय कुमार, नोरा फतेही, दिशा पाटनी, मौनी रॉय, सोनम बाजवा, जसलीन रॉयल, अपारशक्ति खुराना और स्टेबिन बेन ने दुनिया के कई देशों में जाकर परफॉर्म किया था। इतना ही नहीं, सेलेब्स ने अपने परफॉर्मेंस के जरिए भारतीय कल्चर को रिप्रेजेंट किया था।

Related Articles

Back to top button