कोलकाता नाइट राइडर्स ने गुजरात टाइटंस को हराया , इस खिलाड़ी ने बनाएं ताबड़तोड़ रन

गुजरात टाइटंस के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को मिली दमदार जीत पर एक्टर शाहरुख खान का रिएक्शन वायरल हो रहा है। उनकी टीम को जीत दिलाने वाले रिंकू सिंह के लिए उन्होंने जमकर तारीफ की है।

उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए रिंकू को बेबी बोला है और उनकी फोटो को अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पठान के पोस्टर के साथ एडिट करते हुए शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने वेंकटेश अय्यर और कप्तान नीतीश राणा को भी टैग किया है।

शाहरुख का पोस्ट कुछ ही देर में वायरल भी हो गया और फैंस ने कई मजेदार कमेंट भी किए। एक ने लिखा, ”आज वो मन्नत में डिनर डिजर्व करता है।” रिंकू के प्रदर्शन से सिर्फ शाहरुख खान ही प्रभावित नहीं हुए बल्कि रणवीर भी काफी हैरान थे। उन्होंने लिखा, ”रिंकू!!!!!! रिंकू!!!!! रिंकू!!!!! ये क्या था???। वहीं शाहरुख के बेटे आर्यन खान ने भी रिंकू की तारीफ करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी में उन्हें बीस्ट बताया। उनकी बहन सुहाना खान ने अपनी स्टोरी में इसे अवास्तविक कहा।

केकेआर ने 17 ओवर में 157 रन पर सात विकेट गंवा दिये थे, लेकिन रिंकू ने 21 गेंद पर छह चौकों और एक छक्के की मदद से ताबड़तोड़ 48 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाई। केकेआर को आखिरी ओवर में 29 रन की दरकार थी और पहली गेंद पर उमेश यादव ने एक रन लिया। रिंकू को पांच गेंद पर 28 रन बनाने थे और उन्होंने लगातार पांच छक्के जड़कर गुजरात के मुंह से जीत छीन ली।

शाहरुख खान ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”झूमे जो रिंकू!!! माई बेबी और नीतीश राणा और वेंकेटश अय्यर आपने शानदार किया। और याद रखे विश्वास ही सब कुछ है। कोलकाता औ वैंकी सर को बधाई। अपने दिल का ध्यान रखें सर।”

Related Articles

Back to top button