अतीक अहमद की हत्या के बाद उत्तराखंड में सीएम के परिवार को दी गई सुरक्षा, पढ़े पूरी खबर

तीक अहमद हत्याकांड के बाद यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के परिजनों को लेकर उत्तराखंड में भी पुलिस एक ऐक्शन शुरू हो गया है। सीएम योगी के परिजनों को सुरक्षा मुहैया कराने को उत्तराखंड पुलिस ने धांसू प्लान बनाया है।

गांव में रह रहे परिजनों की सुरक्षा बढ़ाने के साथ ही संदिग्धों पर नजर भी रखी जा रही है। पुलिस द्वारा गांव, और आसपास के क्षेत्रों में गश्त भी बढ़ाई गई है।

उत्तराखंड के पौड़ी के यमकेश्वर ब्लॉक के पंचुर गांव में गश्त और पुलिस की सतर्कता बढ़ा दी गई है। इसके अलावा प्रदेश में सभी तरह की सुरक्षा कैटेगरी वाले वीआईपी या वीवीआईपी की सुरक्षा भी सख्त करने के निर्देश दिए गए हैं। अतीक अहमद हत्याकांड के बाद उत्तराखंड में रहने वाले यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के पौड़ी जिले में स्थित पंचुर गांव में रहने वाले परिजनों की सुरक्षा को लेकर भी सवाल उठने लगे थे।

इसी के बाद जिला प्रशासन-पुलिस अलर्ट मोड पर आ गया। सीएम योगी के परिजनों के लिए सुरक्षा एजेंसियों ने उनकी सुरक्षा को लेकर विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश जारी किए थे। अब पुलिस अधिकारियों ने स्थानीय स्तर पर भी उनकी सुरक्षा को लेकर विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं।

बताया कि परिजनों की सुरक्षा पर कोई विशेष बदलाव या सख्ती के कोई निर्देश नहीं मिले हैं। हालांकि, एहतियात के तौर पर यूपी की घटना के बाद पौड़ी जिले में स्थित पंचुर गांव में गश्त बढ़ाई गई है। बताया कि गांव में सख्त मानिटरिंग के निर्देश एसओ यमकेश्वर व सीओ श्रीनगर को भी दिए गए हैं।

यमकेश्वर थाने को उनके गांव में विशेष पेट्रोलिंग करने और सुरक्षा की मानिटरिंग करने को कहा गया है। इसके अलावा सीओ श्रीनगर को भी यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के गांव में सुरक्षा को लेकर मानिटरिंग के लिए कहा गया है। एसएसपी पौड़ी, श्वेता चौबे ने बताया कि यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के परिजनों की सुरक्षा को लेकर विशेषतौर से सतर्कता बरती जा रही है।

 

Related Articles

Back to top button