नेपाल से दुबई जा रहे विमान के इंजन में लगी आग, 150 लोग थे सवार, जाने पूरी खबर

नेपाल से दुबई जाने वाले एक विमान के इंजन में सोमवार को आग लग गई। एयरपोर्ट के सूत्रों के अनुसार, त्रिभुवन अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से उड़ान भरने के तुरंत बाद ही यह घटना हुई। बताया जा रहा है कि फ्लाइट में करीब 150 लोग सवार थे।

विमान के इंजन में आग लगने की सूचना के चलते त्रिभुवन अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर अलर्ट जारी कर दिया गया था। हालांकि, पायलटों ने सूचित किया कि सभी संकेतक बेहतर तरीके से काम कर रहे हैं और विमान को लौटने की जरूरत नहीं है।

नेपाल के नागरिक उड्डयन प्राधिकरण के एक अधिकारी ने बताया, विमान के इंजन में खराबी मिलने के बाद इंजन कुछ समय के लिए बंद किए गए थे। हालांकि, विमान में इस दौरान सबकुछ सही पाया गया। इसके बाद पायलटों ने वापस लौटे बिना दुबई के लिए उड़ान जारी रखी। सूत्रों ने कहा कि विमान ने सुबह 9:20 पर उड़ान भरी थी और वह सुरक्षित रूप में दुबई पहुंच गया है।

गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। नेपाल के पर्यटन मंत्री ने बताया कि काठमांडू हवाईअड्डे से उड़ान भरने के दौरान आग लगने वाले विमान को अब दुबई भेज दिया गया है। दुबई फ्लाइट 576 (बोइंग 737-800) ने काठमांडू से दुबई की उड़ान भरी। फिलहाल सब कुछ सामान्य है।

 

Related Articles

Back to top button