आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता के बीच मुकाबला, जानिए कौन जीतेगा मैच

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2023 का 36वां मुकाबला बेंगलुरु में खेला जाएगा। ये मैच एक तरह से दूसरे हाफ की शुरुआत है, क्योंकि लीग फेज के आधे मैच खेले जा चुके हैं।

पहले बात मेजबान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की करते हैं, जो अच्छी लय में नजर आ रही है। हालांकि, कप्तान पर अभी भी संशय है कि फाफ डुप्लेसिस पूरी तरह फिट हैं या नहीं। अगर फिट नहीं होते हैं तो विराट कोहली फिर से कप्तानी करेंगे और फाफ की जगह इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में तेज गेंदबाज वैशाक विजयकुमार नजर आएंगे। इसके अलावा टीम में कोई भी बदलाव होने की संभावना नहीं है।

अगर बात कोलकाता नाइट राइडर्स की करें तो टीम ने पहले ही तमाम बदलाव किए हुए हैं। ऐसे में कप्तान और कोच नहीं चाहेंगे कि आधा फेज समाप्त होने के बाद प्लेइंग इलेवन से ज्यादा छेड़छाड़ की जाए। हालांकि, वेंकटेश अय्यर की जगह फिर से सुयश शर्मा इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में देखे जा सकते हैं। टीम के खराब प्रदर्शन का असली कारण विदेशी खिलाड़ियों की फॉर्म है।

यहां गलती की गुंजाइश कम होगी। ऐसे में दोनों टीमें अपनी बेस्ट इलेवन उतारना चाहेंगी। ऐसे में आप जान लीजिए कि बैंगलोर और कोलकाता की टीम किन-किन 11-11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है।

 

 

Related Articles

Back to top button