अतीक अहमद के बड़े बेटे उमर पर शिकंजा कसने जा रही पुलिस, जानिए अब क्या होगा…

तीक अहमद के बड़े बेटे मो. उमर पर भी धूमनगंज पुलिस शिकंजा कसने जा रही है। उसे भी उमेश पाल हत्याकांड में आरोपित किया जा रहा है। उसके खिलाफ भी जेल से हत्या की साजिश रचने का आरोप है।

अतीक के परिवार की बात करें तो पुलिस ने अपनी विवेचना में अतीक अहमद, उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन, अतीक का बेटा असद, नैनी जेल में बंद बेटा अली, लखनऊ जेल में बंद बेटा मो. उमर, अतीक का भाई अशरफ, अशरफ की पत्नी जैनब, अशरफ के साले सद्दाम, अतीक की बहन आयशा नूरी, अतीक के बहनोई डॉ. अखलाक और आयशा की दो बेटियों के नामों का खुलासा किया था। इनमें अतीक का बेटा असद 13 अप्रैल को झांसी में एसटीएफ के साथ हुए मुठभेड़ में मारा जा चुका है। इस मुठभेड़ के दो दिन बाद 15 अप्रैल को अतीक और अशरफ की कॉल्विन अस्पताल में हत्या कर दी गई।

उमेश पाल हत्याकांड में अतीक के परिवार में सिर्फ नाबालिग ही आरोपी बनने से बचे हैं। बाकी सभी के खिलाफ कार्रवाई हो चुकी है। उमेश पाल की 24 फरवरी को हत्या के बाद पुलिस ने अतीक अहमद उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन, भाई अशरफ और अतीक के बेटों को नामजद किया था। पुलिस ने विवेचना में शूटरों और एक दर्जन साजिशकर्ता व मददगारों के नामों का खुलासा किया।

 

Related Articles

Back to top button