अक्षय कुमार को लेकर काजोल ने खोला ये बड़ा राज , कहा कब मैं छोटी सी स्कर्ट पहनी…

काजोल (Kajol) एक शानदार एक्ट्रेस हैं. उन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं, जिसमें से ज्यादातर सुपरहिट रही हैं. आज एक्ट्रेस की फिल्म दिल्लगी को 29 साल (29 Years Of Yeh Dillagi) पूरे हो गए हैं.

इस खास मौके पर काजोल ने अपने सोशल मीडिया पर एक लंबा नोट लिखा है, जो चर्चा में बना हुआ है. उन्होंने लिखा, ‘इस सेट पर बहुत मस्ती की, जिससे हमारी तमाम छोटी-छोटी यादें हैं. @अक्षय कुमार अपने खाना पकाने के हुनर के लिए शेखी बघारते हैं लेकिन बाद में हमारे लिए एक कमाल की दाल बनाते हैं.

रीमाजी पहली बार मेरी मां का किरदार निभा रही थीं और सेट पर उनके साथ बैठकर ताश खेल रही थीं. @मनीष मल्होत्रा ​​और मैं ट्रायल कर रहे थे और #यशजी हमें खाने के लिए कुछ देने की कोशिश के बीच में अपनी स्वीकृति दे रहे थे. इस लंबे नोट के साथ एक्ट्रेस ने अपनी अक्षय और सैफ की शानदार तस्वीर शेयर की, जिसमें तीनों काफी कमाल के दिख रहे हैं.

बर्फ में अंधेरे में लगभग 1.5 किमी ऊपर की ओर चलना पड़ा क्योंकि पहाड़ पर कार खराब हो गई थी और हमारा होटल सबसे ऊपर था और कोई सेलफोन भी नहीं था! एक छोटी सी स्कर्ट में घोड़े की सवारी करना और यह सोचना कि मेरी टोपी कम से कम मेरे चेहरे को ढंक देगी !!! #सैफ और मैं हंस रहे थे जब हम होठों पर बस की शूटिंग कर रहे थे और #सरोजजी फिल्म के बजाय हमें शूट करना चाहती थीं.

 

Related Articles

Back to top button