अंजलि अरोड़ा के इस नए वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, देख फैस को लगा करंट

अंजलि अरोड़ा आज के जमाने की नई इंटरनेट सेंसेशन हैं. एक फेक पोर्न वीडियो के चर्चा में आने के बाद अंजलि अरोड़ा के प्रति दुनियाभर में जिज्ञासा और बढ़ गई है. वे अब न केवल सोशल मीडिया पर सेलेब्रेटी बन गई हैं बल्कि नामी फैशन आइकन भी हैं. वे अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने हॉट वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिस पर लोग जमकर कमेंट करते हैं.

उनका हॉट वीडियो देखकर एक इंटरनेट यूजर ने कहा, ‘अंजलि (Anjali Arora New Video) , ये ड्रेस मुझे दे दो प्लीज.’ एक यूजर ने कहा, ‘मैंने पता नहीं कितनी बार ये वीडियो देखा, फिर भी हर बार तुम बिल्कुल नई दिखती हो.’ एक यूजर ने तो तारीफ में कमाल ही कर दिया. उसने लिखा, ‘आपको ऊपर वाले ने बहुत फुर्सत से बनाया होगा.’ एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘तुमने तो पानी में आग ही लगा दी.’

अब अंजलि अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो (Anjali Arora New Video) शेयर किया है. इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा समुद्र किनारे दिख रही हैं. उन्होंने ब्लू कलर की ड्रेस पहन रखी है. वे इस वीडियो में कैमरे के सामने दिलकश अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं. उनकी खूबसूरती और मोहक मुस्कान पर फैंस अपना दिल हार रहे हैं. उनके इस वीडियो पर लोग जमकर अपने कमेंट दे रहे हैं.

Related Articles

Back to top button