आज से सचिन पायलट की जनसंघर्ष पद यात्रा, पोस्टरों से राहुल गांधी गायब

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत से तनातनी के बीच सचिन पायलट की जनसंघर्ष पद यात्रा आज 11 मई से शुरू होने जा रही है। 5 दिन में सचिन पायलट अजमेर से जयपुर तक 125 किलोमीटर पैदल चलेंगे और जनता से संवाद कायम करेंगे।

बता दें सचिन पायलट ने हाल ही में प्रेस वार्ता कर जन संघर्ष पदयात्रा शुरू करने की बात कही थी। सचिन पायलट ने कहा कि वसुंधरा सरकार के समय हुए भ्रष्टाचार की जांच नहीं हुई है। सीएम को कई बार पत्र लिखा, लेकिन कोई जवाब नहीं आया है। इसलिए वह अनशन के बाद 11 मई से जन संघर्ष पदयात्रा शुरू करेंगे। पायलट पेपर लीक और भ्रष्टाचार के मामले में अजमेर के आरपीएससी से 11 मई को पैदल मार्च शुरू करेंगे ,जो 5 दिन में 125 किलोमीटर की यात्रा पूरी करते हुए 15 मई को राजधानी जयपुर में समाप्त होगा।

यात्रा के लिए पायलट ने जो पोस्टर जारी किया है उसमें महात्मा गांधी, भीमराव अंबेडकर और भगत सिंह के साथ ही पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी और कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी की तस्वीरों को जगह दी है। इस बैनर में न तो राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की तस्वीरें हैं और न ही राजस्थान से जुड़े किसी कांग्रेस नेता की।

Related Articles

Back to top button