बाबा बागेश्वर दरबार में लालू की बेटी ने लगाई ये गुहार, जानिए सबसे पहले आप

बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री पटना में हनुमंत कथा कह रहे हैं। कथा के दूसरे दिन बागेश्वर बाबा नौबतपुर के तरेत पाली मठ प्रांगण में सुंदरकांड की कथा कह रहे हैं। कल बागेश्वर बाबा का देव दरबार सजने वाला है।

इससे पहले आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने सिंगापुर से बागेश्वर दरबार में ओपन पर्ची लगाई है। लालू-राबड़ी की बेटी ने बागेश्वर सरकार से महत्वपूर्ण मांग की है।

बड़ी बात यह है कि पर्ची में रोहिणी ने अपने लिए या लालू परिवार के लिए कुछ नहीं मांगा है। रोहिणी आचार्य ने नीतीश कुमार के लिए बाबा से कुछ मांगा है। पूरे बिहार के लिए बाबा के सामने झोली फैलाई है। बिहार की भलाई के लिए बाबा से गुहार लगाई है।

बिहार के पटना में पंडित धीरेंद्र शास्त्री के धार्मिक प्रवचन कार्यक्रम का आरजेडी खेमे ने खुलकर विरोध किया। बागेश्वर बाबा को लेकर नेताओं ने कई तरह की बातें कहीं। लालू यादव के बड़े लाल और बिहार सरकार के मंत्री तेज प्रताप यादव ने उन्हें एयरपोर्ट पर घेर लेने की धमकी दी तो प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने उन्हें जेल भेज देने की मांग कर डाली। अन्य नेताओं ने भी बाबा पर अपमानजनक टीका टिप्पणी की। इस बीच लालू यादव की सिंगापुर में रहने वाली बेटी रोहिणी आचार्य ने बागेश्वर दरबार में अपनी खुली पर्ची दाखिल कर दी है।

Related Articles

Back to top button