भारती सिंह ने दोस्त कृष्णा संग किया ये काम, वीडियो वायरल

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) अपनी शानदार कॉमेडी के लिए जानी जाती हैं, वो कुछ भी बोलती हैं वो वायरल हो जाता है. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसे देखकर लोग काफी एक्साइटेड हो रहे हैं.

दरअसल, इस बार एक्ट्रेस अपने बेबी गोला (Gola)की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. बीती रात यानी 14 मई को एक इवेंट में भारती ने अपने बेटे और कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) संग रैम्प वॉक किया, जिसके वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचाकर रखी है. वीडियो को फैंस का जबरदस्त प्यार मिल रहा है.

बताते चलें कि तीनों के रैम्प वॉक ने फैंस का दिल जीत लिया है. हर कोई वीडियो देखने के बाद गोला का मुरीद हो गया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा – ‘गोला अभी से सभी के दिल में राज कर रहा है.’ वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा – ‘भारती का बेटा उनसे भी ज्यादा क्यूट है.’ एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘तीनों एक साथ काफी प्यारे लग रहे हैं.’ इससे पहले भी गोला के कई वीडियोज ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचाई है.

आपको बता दें, सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि भारती ने ब्लैक एंड ब्लू ड्रेस वियर की है. अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए उन्होंने ब्लू आईज खुले बाल रखे हैं. वहीं उनके बेटे को ब्लू कुर्ता और व्हाइट पायजामा में देखा गया, जिसमें वो काफी ज्यादा क्यूट लग रहे हैं. इसके साथ ही कष्णा ब्लैक कोट पैंट में नजर आए.

 

Related Articles

Back to top button