सुरभि ज्योति ने शेयर की ये तस्वीर , हॉटनेस देख फैंस हुए कायल

सुरभि ज्योति इन दिनों अपना वेकेशन खूब एन्जॉय कर रही हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने फैंस के लिए मालदीव बीच की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उनकी हॉटनेस देख फैंस उनकी खूबसूरती के कायल हो गए हैं। बताया जाता है कि एक्ट्रेस आए दिन अपना हर लुक सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं.

आपको बता दें कि सुरभि ज्योति ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2007 में की थी। साल 2010 में उन्होंने पहली बार छोटे पर्दे पर काम किया। ये एक पंजाबी शो था और इसका नाम था ‘अखियां तो दूर जाए ना’.लगभग कई सालों तक एक्ट्रेस ने पंजाबी शोज में काम किया, जिसके बाद अक्टूबर 2012 में टीवी शो ‘कुबूल है’ में मुख्य भूमिका निभाकर वह घर-घर में मशहूर हो गईं।

एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में बेहद छोटे ब्लैक ब्रालेट के साथ-साथ ब्लैक स्कर्ट भी पहनी हुई है।खुले बाल, सनग्लासेस और नो मेकअप लुक में एक्ट्रेस बीच पर बैठकर बेहद सिजलिंग पोज देती नजर आ रही हैं.

इन तस्वीरों में आप एक्ट्रेस को कैमरे के सामने अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करते हुए और बेहद सेक्सी अंदाज में देख सकते हैं.  सुरभि ज्योति का फैशन सेंस फैंस को खूब पसंद आता है साथ ही फैंस उनके हर लुक की तारीफ करते नहीं थकते हैं.

 

 

Related Articles

Back to top button