एक बार फिर जमेगी अमिताभ बच्चन और रजनीकांत जोड़ी, जानिए फिल्म का नाम

सिनेमा जगत के दो बड़े दिग्गज अमिताभ बच्चन और रजनीकांत कई सालों बाद एक बार फिर से बड़े पर्दे पर दिखने वाले हैं। उनके प्रशंसकों के लिए इससे बड़ा क्या तोहफा हो सकता है। अमिताभ और रजनीकांत ने साथ में ‘हम’, ‘अंधा कानून’ और ‘गिरफ्तार’ सहित अन्य फिल्में की हैं।

दोनों जब भी सिल्वरस्क्रीन पर साथ आए धमाल मचा दिया। अब 32 साल बाद फिर से अमिताभ और रजनीकांत स्क्रीन शेयर करेंगे। खास बात यह है कि यह रजनीकांत के करियर की यह 170वीं फिल्म भी है।

अभी इसका पता नहीं चला है कि फिल्म कब से फ्लोर पर जाएगी। उम्मीद जताई जा रही है कि इस साल के आखिर में ‘थलाइवर 170’ की शूटिंग शुरू हो सकती है। इससे पहले खबरें थीं कि पहले अमितभ बच्चन का रोल ‘पोन्नियिन सेलवन’ एक्टर चियान विक्रम को ऑफर किया गया था।

रजनीकांत ने हाल ही में फिल्म ‘जेलर’ की शूटिंग खत्म की है। वह इस वक्त ‘लाल सलाम’ पर काम कर रहे हैं। इन दोनों फिल्मों के बाद वह निर्देशक टीजे ज्ञानवेल की फिल्म ‘थलाइवर 170’ की शूटिंग शुरू करेंगे। अभी फिल्म का नाम अस्थाई तौर पर ‘थलाइवर 170’ नाम दिया गया है। फिल्म को लाइका प्रोडक्शंस प्रोड्यूस करेगी। रिपोर्ट के मुताबिक, रजनीकांत स्टारर फिल्म में अमिताभ बच्चन अहम रोल करते दिखेंगे।

Related Articles

Back to top button