खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे का वायरल हुआ ये विडियो , देख फैस को को लगा करंट

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे भोजपुरी की सुपरहिट जोड़ी है। दोनों ने साथ में कई फिल्में और म्यूजिक वीडियोज किए हैं। फैन्स दोनों को साथ में बहुत पसंद करते हैं। उनके गानों को करोड़ों में व्यूज मिलते हैं।

भोजपुरी की इस सुपरहिट जोड़ी का एक ऐसा ही सुपरहिट गाना ‘पिया जी के मुस्की’ है। गाना पिछले साल सितंबर में आया था और इसे इतने ताबड़तोड़ व्यूज मिले हैं कि जानकर हैरान हो जाएंगे। वीडियो में आम्रपाली दुबे ने लाल रंग का लहंगा पहना है जबकि खेसारी लाल यादव पिंक कुर्ता, सफेद पैजामा और ब्लू नेहरू जैकेट में हैं।

वीडियो की शुरुआत में खेसारी और आम्रपाली एक शादी के फंक्शन में पहुंचते हैं। आम्रपलाी अपनी सखियों के साथ गाना गाती हैं और डांस करती हैं। साथ ही वह बीच-बीच में खेसारी लाल यादव को छेड़ती रहती हैं। दोनों के बीच यह नोक-झोंक उनके प्रशंसकों को काफी पसंद आया है। गाना यूट्यूब पर एसआरके म्यूजिक पर रिलीज किया गया है। इसे अभी तक 10 करोड़ 88 लाख लोगों ने देख लिया है।

यह गाना फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ का है। फिल्म में आम्रपाली दुब, खेसारी लाल यादव, रक्षा गुप्ता, विनोद मिश्रा, अनूप अरोड़ा, समर्थ चतुर्वेदी सहित अन्य कलाकारों ने काम किया है। ‘पिया जी के मुस्की’ गाने को भोजपुरी की मशहूर सिंगर प्रियंका सिंह ने आवाज दी है। इसके लिरिक्स प्रफुल्ल तिवारी ने लिखे हैं और म्यूजिक रजनीश मिश्रा का है।

Related Articles

Back to top button