शिवसेना गुट में शामिल हुए आदित्य ठाकरे के करीबी राहुल कनाल, कहा सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच हो…

शिवसेना (उद्धव बाला साहेब ठाकरे) नेता आदित्य ठाकरे के करीबी सहयोगी रहे राहुल कनाल शनिवार को सत्तारूढ़ शिवसेना गुट में शामिल हो गए। उन्होंने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत की फिर से जांच की मांग की है।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले धड़े में शामिल होने के बाद कनाल ने कहा कि कुछ लोग कह रहे हैं कि उन्होंने पाला बदल लिया, क्योंकि मौजूदा सरकार ने दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामलों में जांच शुरू कर दी है।

रेस्तरां मालिक कानल बॉलीवुड जगत में एक जाना पहचाना नाम है। उन्होंने कहा कि जांच उनके खिलाफ आरोप लगाने वाले लोगों के लिए एक उपयुक्त जवाब होगी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यदि जांच के दौरान उनका नाम सामने आता है तो वह राजनीति छोड़ देंगे और आप मुझे जूते से मार सकते हैं।

राहुल कनाल शनिवार को एकनाथ शिंदे, उनके बेटे और सांसद श्रीकांत शिंदे और पार्टी के अन्य विधायकों की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल हुए। उन्होंने कहा, ”अगर मेरा नाम सामने आए तो आप मुझे जूतों से मार सकते हैं। विस्तृत जांच की जरूरत है और मैं इसके लिए कहीं भी जा सकता हूं।”

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने एक टीवी इंटरव्यू के दौरान कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच अभी भी चल रही है। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) सभी कोणों से मामले की जांच कर रही है। फडणवीस ने सालिया के मामले के बारे में भी बात की और कहा कि पुलिस अभी भी बयान दर्ज कर रही है। जांच बंद नहीं की गई है।

सुशांत सिंह राजपूत को जून 2020 में उनके मुंबई स्थिस फ्लैट में लटका हुआ पाया गया था। पहले इस केस की जांच मुंबई पुलिस ने शुरू की। बाद में इस केस में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी), केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की भी एंट्री हुई।

फडणवीस ने कहा, ”सबसे पहले उपलब्ध जानकारी अफवाहों पर आधारित थी। हालांकि कुछ व्यक्तियों ने दावा किया कि उनके पास मामले के संबंध में पर्याप्त सबूत हैं। जवाब में हम उनके पास पहुंचे और अनुरोध किया कि वे पुलिस को सबूत सौंपें।” उन्होंने आगे कहा, ”फिलहाल हम प्रस्तुत साक्ष्यों की विश्वसनीयता की जांच करने की प्रक्रिया में हैं। जांच अभी भी जारी है। इस स्तर पर मामले के अंतिम परिणाम पर कोई भी टिप्पणी देना मेरे लिए जल्दबाजी होगी।”

 

Related Articles

Back to top button