Teri Meri Doriyaann : पुलिस ने अकाल को किया गिरफ्तार, साहिबा करेगी ये काम

‘तेरी मेरी डोरियां’ के लेटेस्ट एपिसोड में देख पाएंगे कि बरार हाउस में पुलिस पहुंचती हैं। यह देखकर अकाल हैरान होता है और वह कमिश्नर को फोन लागने के लिए कहता है। पुलिस के पास उनकी गिरफ्तारी का वारंट है।

पुलिस ने बताया कि अकाल के खिलाफ घरेलू हिंसा और मानसिक उत्पीड़न की शिकायत मिली है। साहिबा ने यह शिकायत की है। घरवाले उससे पूछते हैं कि उसने ऐसा क्यों किया है। साहिबा बताती है कि उसे कुछ समय नहीं आ रहा कि यह क्या हो रहा है। कोई वजह नहीं है कि वह शिकायत करेगी। अंगद वारंट लेकर साहिबा से पूछता है कि वारंट है तो वह उस पर यकीन क्यों करे। उसे समझ नहीं रहा है कि यह सब कैसे हुआ।

अकाल को पुलिस थाने ले जाती है यह देखकर जबज्योत बेहोश हो जाती है। अंगद भरोसा दिलाता है कि वह जल्दी ही उन्हें छुड़ा लेगा। सभी लोग जबज्योत को होश में लाने की कोशिश करते हैं। सीरत फिर से साहिबा पर गुस्सा करती है। वह कहती है कि वह हमेशा से पढ़ना चाहती थी और काम करना चाहती थी। एग्जाम वाले दिन इसी वजह से लेट आई क्योंकि वह पुलिस स्टेशन गई थी।

घरवाले साहिबा को खरीखोटी सुनाते हैं। वह पुलिस से गुहार करती है कि अकाल को छोड़ दिया जाए। सीरत गुस्से में साहिबा के सामने थप्पड़ मारने के लिए हाथ उठाती है। तभी पुलिस उसे रोक देती है। साहिबा सफाई देती रहती है कि कोई उसे फंसाने की साजिश कर रहा है। पुलिस बताती है कि वह पुलिस स्टेशन आई थी और अकाल के खिलाफ शिकायत दी।

 

Related Articles

Back to top button