गोपालगंज में आरजेडी नेता को सरेआम मारी गोली, बताया जा रहा लालू परिवार का करीबी रिश्तेदार

बिहार के गोपालगंज में बाइक सवार बदमाशों ने सुबह-सुबह आपराधिक वारदात को अंजाम दे डाला। आरजेडी नेता सह प्रॉपर्टी डीलर राजेश यादव को गोली मार दी। और फिर बाइक से फरार हो गए। घटना गर थाना क्षेत्र के कौशल्या चौक के गोसाई टोला की है।

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने वारदात को तब अंजाम दिया जब राजेश यादव मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। इस दौरान उनक पर गोली चला दी गई। आनन-फानन में उन्हें सदर अस्पताल से गोरखपुर रेफर किया गया है।

वहीं पुलिस ने इस मामले की तफ्तीश तेज कर दी है। और तीन संदिग्धों से हिरासत में पूछताछ की जा रही है। हालांकि अभी तक हमले की वजह का पता नहीं चल सका है। आखिर किस मकसद से बदमाशों ने राजेश यादव पर हमला बोला। रंजिश या फिर पैसों के विवाद में राजेश को गोली मारी गई । इसका पता पुलिस जांच के बाद ही चल सकेगा। लेकिन इस गोलीकांड की चर्चा पूरे इलाके में है।

जानकारी के मुताबिक राजेश यादव आरजेडी के सक्रिय कार्यकर्ता हैं और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के मामा प्रभुनाथ यादव के रिश्तेदार है। इस मामले में पुलिस ने 3 संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है। और मामले की जांच में जुट गई है। सरेआम हुए इस गोलीकांड से इलाके में हड़कंप मच गया है। और दहशत का माहौल है।

 

Related Articles

Back to top button