कल काशी में PM मोदी की टिफिन बैठक, कार्यकर्ताओं को देंगे ये बड़ा संदेश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सात जुलाई को अपने संसंदीय क्षेत्र वाराणसी आ रहे हैं। इस दौरान बरेका परिसर में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ टिफिन बैठक भी करेंगे। कार्यकर्ता का भाव लिए आ रहे मोदी भाजपा की टिफिन बैठक का हिस्सा बनकर ‘सरकार से बड़ा संगठन’ का संदेश देंगे।

इस दौरान सीएम योगी भी साथ होंगे। बनारस में पीएम मोदी की कार्यकर्ताओं के साथ यह दूसरी टिफिन बैठक होगी। इसके पहले पीएम ने दिसम्बर 2016 में कार्यकर्ताओं के साथ टिफिन लेकर लंच किया था। इसके साथ ही पीएम मोदी 12 हजार करोड़ से ज्यादा की सौगात वाराणसी को देंगे। पीएम मोदी एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इसमें आसपास के जिलों से भी लाभार्थियों को लाया जा रहा है।

पार्टी ने महाजनसम्पर्क अभियान के जरिए केंद्र सरकार के नौ वर्षों के कार्यकाल की उपलब्धियों के प्रचार-प्रसार के लिए बूथ कार्यकर्ता से लेकर सांसद तक को जिम्मेदारियां सौंपी है। इसमें सांसदों के लिए संसदीय क्षेत्रीय में जनसभा और टिफिन बैठक निर्धारित हैं। उसी के तहत पीएम सात जुलाई को बनारस में संगठन की ओर से मिली जिम्मेदारी निभाते नजर आएंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार दूसरी बार बनारस से सांसद चुन गये हैं। पिछले नौ वर्षों के कार्यकाल में भाजपा के कार्यक्रमों में वह हमेशा अलग-अलग भूमिका में दायित्वों को निभाते रहे हैं। इन दौरान अपने संसदीय क्षेत्र में न केवल सरकार के प्रधान सेवक के रूप विभिन्न अभियानों में भागीदारी की है, बल्कि संगठन के निर्धारित कार्यक्रमों में भी सांसद की भूमिका निभाते रहे।

Related Articles

Back to top button