इस नए लुक में नजर आई तमन्ना भाटिया, देख फैस हुए घायल

मन्ना भाटिया कुछ दिनों से लस्ट स्टोरीज 2 को लेकर काफी छाई हुई हैं। फिल्म में उनके बोल्ड अंदाज को देखकर उनके फैंस जरूर हैरान हैं क्योंकि अब तक एक्ट्रेस ने अपने करियर में इतने बोल्ड सीन नहीं दिए।

इतना ही नहीं एक्ट्रेस को इस पर ट्रोल भी किया जा रहा था। हालांकि एक्ट्रेस को इन नेगेटिव कमेंट्स से कोई फर्क नहीं पड़ता और वह एक बार फिर अपने हॉट अंदाज से फैंस को चौंकाने आ रही हैं। दरअसल, सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म जेलर में तमन्ना का एक गाना होने वाला है कावला।

इस गाने में तमन्ना, थलाइवा यानी कि रजनीकांत के साथ डांस करने वाली हैं या नहीं अभी इस बारे में कोई अपडेट नहीं हैं। गाना गुरुवार शाम को रिलीज किया जाएगा। वैसे जबसे तमन्ना का यह पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है तबसे वह ट्विटर पर ट्रेंड हो रही हैं। फैंस इस गाने के रिलीज के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

इस गाने का मेकर्स ने पोस्टर शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस ने ग्रीन गलर का हॉल्टर नेक बिकिनी पहना है। इसके साथ ही उनके एक्सप्रेशन इस लुक के साथ उन्हें और हॉट बना रहे हैं। इसके अलावा एक और तमन्ना की फोटो फैंस सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं। वैसे तमन्ना ने अब तक कई आइटम नंबर गिए हैं, लेकिन पोस्टर से लगता है कि ये सबमें बोल्ड होने वाला है।

 

Related Articles

Back to top button